Home » बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती का नया बयान बन सकता है अभिनेत्री सारा अली खान के लिए बड़ा मुसीबत
उत्तर प्रदेश बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती का नया बयान बन सकता है अभिनेत्री सारा अली खान के लिए बड़ा मुसीबत

बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु का एक साल पूरा होने जा रहा है, यानी कि अभिनेता की वर्षी होने को आई है लेकिन आज तक उनके मौत का राज, एक राज बनकर ही रह गया । सुशांत के फैंस  आज भी सोशल मीडिया के जरिए हर दिन सुशांत के लिए अलग-अलग हेस्टैग के जरिए न्याय मांगते हैं । अभिनेता के मौत का केस नारकोटिक्स डिपार्टमेंट संभाल रही है लेकिन अब तक इस केस में कुछ खास मोड़ नहीं आया जिससे कि अभिनेता को न्याय मिल सके। 
हालांकि इन दिनों एक बार फिर से यह केस सुर्खियों में है क्योंकि इस केस की मुख्य कड़ी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से केस को घुमाने की भरपूर कोशिश कर रही हैं और इस बार उनका निशाना सुशांत सिंह की बहन, सुशांत सिंह की जीजा जी और अभिनेत्री सारा अली खान है । इन दिनों लगातार रिया चक्रवर्ती इन लोगों के बारे में कई तरह की बातें कर रही हैं और इस दौरान रिया ने सारा अली खान पर इल्जाम लगाया है कि वह कई बार वोदका और नशीले पदार्थ  का सेवन फिल्म केदारनाथ के सेट पर करती थी और अभिनेता सुशांत सिंह को नशीले पदार्थ के सेवन के लिए हमेशा उकसाती थीं । हालांकि यह स्टेटमेंट केस में क्या मोड़ लाएगा यह वक्त बताएगा ।
हालांकि सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ में उनके को-स्टार नीतीश भारद्वाज ने द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में कहा कि उन्होंने दिवंगत अभिनेता या लीड एक्ट्रेस सारा अली खान की आंखों में सेट कभी भी उस तरह का भारी पन नहीं देखा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि ‘काई पो चे’ स्टार बहुत फुर्तीले दिमाग के थे और ड्रग्स लेने वाले के साथ ऐसा नहीं हो सकता। नीतीश ने कहा कि सारा ने उन्हें यह भी आश्वासन दिया था कि उन्होंने न तो कभी ड्रग्स को छुआ और न ही वह कभी ऐसा करेंगी। दिग्गज अभिनेता को अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ में सारा के पिता की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment