Home » रेप केसः टीवी एक्टर पर्ल वी. पुरी को बचाने आई एकता कपूर, अभिनेता के निर्दोष होने का दिया सुबूत
न्यूज मनोरंजन

रेप केसः टीवी एक्टर पर्ल वी. पुरी को बचाने आई एकता कपूर, अभिनेता के निर्दोष होने का दिया सुबूत

टेलीविजन जगत में इन दिनों कई तरह का विवाद चल रहा है। एक तरफ निशा रावल और करण मेहरा की जिंदगी में तूफान आ चुका है, वहीं दूसरी तरफ टेलीविजन जगत के हैंडसम हंक पर्ल वी पुरी बहुत बड़ी मुसीबत का शिकार हो चुके हैं । हालांकि उनके इस मुसीबत के दौरान पूरा टेलीविजन जगत उनके साथ खड़ा है लेकिन वह दिन प्रतिदिन मुश्किलों में फंसे जा रहे हैं और आने वाला वक्त उनके लिए समस्याओं का बड़ा समंदर बन सकता है। टेलीविजन जगत को पर्ल जितना प्यार और सम्मान देते हैं उतना ही प्यार और सम्मान उन्हें इंडस्ट्री के अदाकाराओं, अभिनेताओं एवं डायरेक्टरों से भी मिलता है और यही वजह है कि अब इस केस में एकता कपूर,  पर्ल का पूरा साथ देते हुए नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं कि आखिर किस मुसीबतों का सामना कर रहे हैं अभीनेता और उनके साथ क्या हुआ।

दरअसल, पर्ल वी पुरी के ऊपर एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और रेप का मामला दर्ज हुआ जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है  और पर्ल  को अब 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहना पड़ेगा और उन्हें इस दौरान कुछ सहना पड़ सकता है इस दौरान तमाम तरह के लोग अभिनेता का सपोर्ट और विरोध दोनों कर रहे हैं लेकिन अब डायरेक्टर एकता कपूर इस केस में एक मोड़ लेकर आई हैं । एकता कपूर लगातार ये बात कह रही हैं कि पर्ल वी पुरी ने कुछ नहीं किया है। पर्ल वी पुरी को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। जिसके बाद मुंबई के डीसीपी ने पुख्ता सबूत होने का दावा किया था। सोशल मीडिया पर एकता कपूर का एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में एकता कपूर पीड़िता की मां से बात कर रही हैं। ऑडियो में एकता कपूर पीड़िता की मां से गुजारिश कर रही हैं कि वो सबको सच बता दे। ऑडियो में एकता कपूर से बात करते हुए पीड़िता की मां कह रही है कि पर्व वी पुरी निर्दोष है। उसके पति ने पर्ल वी पुरी की इमेज खराब करने के लिए ये इल्जाम लगाया है। 

एकता कपूर ऑडियो में पूछ रही हैं कि अब तक भी पीड़िता की मां ने चुप्पी क्यों साध रखी है। इसके जवाब में पीड़िता की मां कह रही है कि वो अपने पति की वजह से चुप है। पीड़िता की मैं ये इस बात का भी खुलासा किया है कि वो किस वजह से पर्ल वी पुरी को सपोर्ट नहीं कर पा रही है। जबकि वो पर्ल वी पुरी को बचाना चाहती है। पीड़िता की मां अपने पति के बारे में चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। पीड़िता की मां ने बताया है कि उसका पति हर बात पर मारपीट करता है। वो बच्ची को बिना बताए स्कूल से अपने घर ले गया था। जिसके बाद ये सब हंगामा शुरू हुआ। जिसके बाद एकता कपूर कहती हैं, ‘अगर इस खबर में जरा भी सच्चाई है तो वो कभी भी पर्ल वी पुरी के साथ दोबारा काम नहीं करेंगी। ऐसे में पीड़िता की मां को सच बोल देना चाहिए। एक आरोप की वजह से पर्ल वी पुरी का करियर बर्बाद हो जाएगा। पति पत्नी के झगड़े में पर्ल वी पुरी को घसीटा जा रहा है। लोग इस बच्ची को गलत तरह से इस्तेमाल कर रहे हैं।’