Hindi News, हिंदी न्यूज़, Nationalwheels, नेशनलव्हील्स, Breaking News, ब्रेकिंग न्यूज़, Latest News in Hindi, ताज़ा ख़बरें, Nationalwheels News

सपाई बने स्वामी प्रसाद मौर्य, बेटे को भी लड़ाना चाहते हैं विस चुनाव

सपाई बने स्वामी प्रसाद मौर्य, बेटे को भी लड़ाना चाहते हैं विस चुनाव

लखनऊ: योगी सरकार के श्रम मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा छोड़ने का ऐलान किया है। वह समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने जा रहे हैं। चर्चा है कि वह पुत्र के लिए टिकट चाहते थे, लेकिन भाजपा में कोई आश्वासन नहीं मिला। इससे व्यथित बताए गए हैं।

समाजवादी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर स्वामी प्रसाद मौर्य और अखिलेश यादव की एक साथ फोटो अपलोड की है। साथ ही स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे प्रति भी समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर डाली गई है।

इसमें उन्होंने कहा है कि दलितों, पिछड़ों, किसानों, बेरोजगार नौजवानों एवं छोटे-लघु एवं मध्यम श्रेणी के व्यापारियों की घोर उपेक्षात्मक रवैये के कारण उत्तर प्रदेश के योगी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देता हूं।

सपा की तरफ से लिखा गया है कि सामाजिक न्याय और समता-समानता की लड़ाई लड़ने वाले लोकप्रिय नेता श्री स्वामी प्रसाद मौर्या जी एवं उनके साथ आने वाले अन्य सभी नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों का सपा में ससम्मान हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन।

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ काफी बातें लिखी जा रही है साथ ही उनकी बेटी और भाजपा के सांसद को लेकर भी तमाम चर्चाएं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *