Home » मुख्तार अंसारी के दो शूटर्स की चित्रकूट जेल में हत्या, आरोपी भी ढेर
अपराध न्यूज

मुख्तार अंसारी के दो शूटर्स की चित्रकूट जेल में हत्या, आरोपी भी ढेर

उत्तर प्रदेश की चित्रकूट जेल के अंदर गैंगवार के दौरान पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के दो बड़े शूटर्स की हत्या कर दी गई है। गुरुवार की दोपहर हुई इस घटना में मारे गए बदमाशों में एनआईए अफसर तंजील अहमद का हत्यारा भी है। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने मुठभेड़ के दौरान आरोपी को भी ढेर कर दिया। जेल के अंदर हुई वारदात से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। लखनऊ से पुलिस के बड़े अफसर चित्रकूट जेल पहुंचे हुए हैं। पूरे प्रकरण की छानबीन चल रही है। संभावना जताई जा रही है कि देर शाम तक मामले में कई अफसर और पुलिसकर्मी सस्पेंड किए जा सकते हैं।

बताते हैं कि जेल के अंदर अंशुल दीक्षित नामक बंदी ने फायरिंग की। इस फायरिंग में मेराजुद्दीन और मुकीम उर्फ काला को गोली लगी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

भताते हैं कि मुकीम काला पश्चिम यूपी का बडा बदमाश था। एनआईए अफसर की उसने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी। मेराजुद्दीन भी मुख्तार अंसारी के खास शूटर्स में गिना जाता था। बता दें कि इसके पहले मुख्तार के शूटर मुन्ना बजरंगी की भी जेल के अंदर हत्या हो गई थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, “जेल में कैदियों के बीच फायरिंग हुई, जिसमें मुकीम काला समेत 3 कैदी मारे गए। मुकीम काला ने NIA अफसर तंजील अहमद की दिन दहाड़े हत्या की थी। मुकीम काला पश्चिमी यूपी का गैंगस्टर था।”

सूचना पर एडीजी प्रेम प्रकाश व आईजी के.सत्यनारायण सहित भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे थे।