Home » NCRMU के पदाधिकारी रत्नेष चन्द्रा का निधन, कर्मचारियों ने जताया शोक
न्यूज

NCRMU के पदाधिकारी रत्नेष चन्द्रा का निधन, कर्मचारियों ने जताया शोक

प्र्रयागराज : नार्थ सेन्ट्रल रेलवे मेन्स यूनियन प्रयागराज मण्डल की मिनिस्ट्रीयल शाखा की बैठक में 17 मई को शाखा के कोशाध्यक्ष व मण्डल रेल प्रबन्धक कार्यालय में मुख्य कार्यालय अधीक्षक के पद पर कार्यरत रत्नेष चन्द्रा का असामयिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया।

17 मई, 2021 को दोपहर 1 बजे मोहक अस्पताल, प्रयागराज में चन्द्रा ने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से एनसीआरएमयू के पदाधिकारी व कार्यकर्ता स्तब्ध व सदमे में है। दिवंगत आत्मा को षांति प्रदान करने के लिए यूनियन के कार्यकर्ताओं ने आज दोहपर 2.30 बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया, जिसमें नार्थ सेन्ट्रल रेलवे मेन्स यूनियन के पदाधिकारी भारी तादात में शामिल हुए। वे अपने पीछे एक बेटा व पत्नी को छोड़ कर इस दुनिया से सदा-सदा के लिए चले गये।

रत्नेष चन्द्र श्रीवास्तव बहुत ही सौम्य, ईमानदार, निश्ठावान एवं उदार व्यक्तित्व के व्यक्ति थे। उनके निधन से यूनियन को अपूरणीय क्षति हुई हैै। नार्थ सेन्ट्रल रेलवे मेन्स यूनियन के गठन से ही वे यूनियन के प्रति समर्पित रहे और ईमानदारी से कर्मचारियों के कामों को निपटाने में अपनी अग्रणी भूमिका निभाते रहेे। यूनियन में वे विभिन्न पदों की जिम्मेदारियां संभाल चुके थे। वे स्थापना संबंधी मामलों में माहिर थे और वर्तमान में पाॅलिसी और अपील अनुभाग में बतौर इंचार्ज के पद पर थे। इस दुःख की घड़ी में पूरा यूनियन उनके परिवार के साथ खड़ा है।

श्रद्धांजलि सभा में डीएस यादव-मण्डलमंत्री/प्रयागराज, मुहिबउल्लाह-सहायक महामंत्री, सईद अहमद, अक्षयवर मिश्र, एसके. सिंह, नागेन्द्र बहादुर सिंह, मानस षुक्ला, अल्का देवी, अरविन्द पाण्डेय, पीयूश चतुर्वेदी, फूलचन्द, बृजेष कुमार, दीपक सिंह, वेद प्रकाष, जितेन्द्र कुमार राय, सुरेन्द्र षुक्ला, ओम प्रकाष पटेल, महेश चन्द्र आदि मौजूद रहे।