National Wheels

पत्रकार आदित्यराज कौल को ISIS की जानलेवा धमकी, पुलिस से शिकायत

पत्रकार आदित्य राज कौल को आईएसआईएस कश्मीर ने जानलेवा धमकी दी है। मेल के जरिए आदित्य को सिर कलम कर देने की धमकी दी गई है। मेल में कहा गया है कि वह आतंकवाद के खिलाफ लिखते हैं, इसलिए उनका सिर कलम कर दिया जाएगा। हालांकि, धमकी के लिए जिन शब्दों और भाषा का इस्तेमाल किया गया है, उससे इस बात की आशंका है कि यह धमकी कश्मीरी, पाकिस्तानी या अफगानिस्तान के किसी शख्स ने नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश या दिल्ली में बैठे किसी व्यक्ति ने आईएसआईएस कश्मीर के नाम से मेल आईडी बनाकर दी है।

आदित्य ने उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस की आईटी सेल को दी गई शिकायत में कहा है कि बीती शाम को उन्हें उनकी मेल पर आईएसआईएस कश्मीर की तरफ से 3 मेल प्राप्त हुई हैं। ई-मेल में उन्हें हत्या की धमकी दी गई है। धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उनकी सुरक्षा की समीक्षा भी की जाए।

उधर, मेल की स्क्रीन शाॅट भी आदित्य ने शेयर किया है। इसकी भाषा को लेकर संदेह कि यह कश्मीर में बैठे किसी आतंकी ने नहीं, बल्कि यूपी या दिल्ली के किसी व्यक्ति ने फर्जी मेल आईडी बनाकर यह कारिस्तानी की है।

बता दें कि आदित्य राज कौल कश्मीरी हैं और टीवी जर्नलिस्ट हैं। वह कश्मीर समेत पाकिस्तान और अफगानिस्तान में फैले आतंकवाद पर लगातार लिखते और आवाज उठाते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *