National Wheels

मेरठ: चोरी की गाड़ियां बेचने के आरोपी कुख्यात हाजी इकबाल को बड़ी चोट, 10 करोड़ की संपत्ति सीज

मेरठ: चोरी की गाड़ियां और पार्ट्स बेचने के कुख्यात आरोपी हाजी इकबाल के खिलाफ मेरठ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कभी हाथ डालने से बचने वाली पुलिस ने हाजी के आलीशान मकान समेत 10 करोड़ रुपये की विभिन्न संपत्तियों को सीज कर दिया है। साथ ही उत्तर प्रदेश गैंगेस्टर एंड एंटी सोशल एक्टिविटीज प्रिवेंशन एक्ट-1986 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है।

बताते हैं कि जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस ने कुख्यात कबाड़ माफिया हाजी इकबाल की प्रॉपर्टी को कुर्क कर लिया। इकबाल के पटेल नगर स्थित दो मकानों को सीज कर दिया गया है।

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कबाड़ कारोबारी और गिरोह नेता हाजी इकबाल की पटेलनगर स्थित दो संपत्तियों को पुलिस ने कुर्क कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों मकानों पर सील लगाते हुए उनके बाहर जिलाधिकारी का नोटिस चस्पा कर दिया। पुलिस के एक शीार्ष अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

पटेलनगर में हुई कार्रवाई

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि इससे पहले सहायक पुलिस अधीक्षक (कैंट) सूरज राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस बल पटेल नगर पहुंची। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुनादी कराई और जिलाधिकारी के आदेश को पढ़कर सुनाया गया। अधिकारी ने बताया कि विधिनुसार कुर्क की गई इन दो संपत्तियों का कुल बाजार मूल्य लगभग दस करोड रूपये से अधिक आंका जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *