National Wheels

एक बार फिर से बड़े विवादों में फंसी है अभिनेत्री, कंगना रनौत पर कांग्रेस के दिग्गज ने उछाला कीचड़

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत इन दिनों अपने बयानबाजी के कारण बड़े चर्चाओं में रहती हैं। एक-एक करके कांग्रेस के कई दिग्गजों के ऊपर अपना निशाना साधते रहती हैं और अपना पूरा समर्थन बीजेपी को देती हैं।

इसी दौरान इस बार कंगना ने कांग्रेस नेता पर कटाक्ष करते हुए कुछ ऐसा बोला जो कि काफी विवादित बन गया । अदाकारा कंगना रनौत कुछ दिनों पहले एक चैनल के स्पेशल शो पर गई थीं, जहां उन्होंने 1947 में मिली आजादी को भीख बता डाला। इसके बाद से ही अदाकारा पर लगातार मुकदमे हो रहे हैं और लोग उन पर निशाना साध रहे हैं। 


कंगना रनौत ने एक और बड़ा बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि एक गाल पर चांटा पड़ने के बाद दूसरा गाल आगे करना भीख ही होती है। ऐसे आजादी नहीं मिलती है। कंगना रनौत को महात्मा गांधी का नाम लिए बिना कटाक्ष करना अब ज्यादा भारी पड़ता दिख रहा है। 
महाराष्ट्र सरकार में बड़ा कद रखने वाले कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने तो कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए उन्हें “नाचनेवाली” तक कह दिया है। कांग्रेस नेता ने संवाददाताओं से कहा, “अगर कोई नाचनेवाली महात्मा गांधी पर आरोप लगाती है तो मैं इसे प्रतिक्रिया देने के लायक नहीं मानता हूं।” विजय वडेट्टीवार ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है, “दस में से नौ लोग कंगना रनौत के बारे में बुरा बोलते हैं। उनके बारे में और ज्यादा बात करने की जरूरत नहीं है।” 

editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *