National Wheels

रोजा, इफ्तार पार्टी के मुखिया हैं अखिलेश अली जिन्ना – केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की जंग में पार्टियों और नेताओं के बीच हमले लगातार तीखे होते जा रहे हैं। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारत के बंटवारे के जिम्मेदार और पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तारीफ करने पर रविवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए बड़ा हमला किया और कहा कि वह रोजा इफ्तार पार्टी के मुखिया अखिलेश अली जिन्ना हैं। इस दौरान डिप्टी सीएम ने मौर्य, शाक्य, कुशवाहा, सैनी पिछड़ा वर्ग मोर्चा से जुड़े लोगों को शिक्षक की तरह भाजपा और दूसरी पार्टियों में अंतर समझाया।

डिप्टी सीएम केशव ने कहा कि भाजपा ने पद और सम्मान सभी समाज के लोगों को दिए हैं। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सभी समाज को जोड़कर चलती है। यह किसी एक जाति के लोगों की पार्टी नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने सभी समाज के लोगों को सांसद, विधायक, मंत्री, अध्यक्ष समेत जितना सम्मान दिया है, जातीय पार्टियां उसके बारे में सोच भी नहीं सकती हैं।

नाराज लोगों को समझाते हुए कहा कि हिंदू समाज भारतीय समाज बहुत बड़ा है और सभी लोगों को संगठन में समायोजित करना पड़ता है। किसी भी एक जाति के लोगों को भारतीय जनता पार्टी जैसी राष्ट्रीय पार्टी, जो सभी के लिए सोचती है, नहीं कर सकती। कहा कि अक्सर लोग यह शिकायत करते हुए मिल जाते हैं कि मेरा काम नहीं हुआ। मेरे इलाके का काम नहीं हुआ। ऐसा नहीं सोचना चाहिए। लोगों को सिर्फ अपने बारे, अपनी जाति, अपने समाज के बारे में ही नहीं सोचना चाहिए। संपूर्ण देश, संपूर्ण समाज के बारे में सोचना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यदि पूरी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध और मजबूत नेता के तौर पर उभरे हैं, तो वह पूरे समाज की, पूरे देश की देन है। सभी जातियों ने उनका समर्थन किया है, पूरा देश उनके पीछे खड़ा है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूरे समाज को फिर एकजुट होकर भारतीय जनता पार्टी के पीछे खड़ा होने और मतदान करने का आह्वान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *