Home » बढ़ते विवादों के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत को मिल रहे हैं कई बड़े प्रोजेक्ट
न्यूज बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

बढ़ते विवादों के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत को मिल रहे हैं कई बड़े प्रोजेक्ट

विवादों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अपने फिल्मों से ज्यादा विवादों के जरिए लोकप्रियता बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की कोई खबर आए उसमें कंगना जरूर अपना राय रखती है लेकिन यह राय बेहद कम लोगों को भाती है, और अधिकतर लोगों को खटकती ही है। 


एक लंबे समय से कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म के कारण सुर्खियों में बनी हुई थी वही बीच-बीच में उनके विवादित बयान उन्हें और लाईमलाईट दे रहे थे । लेकिन अब कंगना पूरी तरह से अपने काम पर फोकस कर रही हैं, कंगना फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म थलाइवी के लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। एक तरफ जहां एक्ट्रेस के काम की तारीफ की जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना ने अपनी एक और फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है। कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Sita-The Incarnation’ का एलान कर दिया है। 

इस फिल्म में कंगना सीता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, कंगना ने इस बात की जानकारी इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर के फैंस को दी है,फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है। वहीं  अलौकिक देसाई इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म को 5 भाषा में रिलीज़ किया जाएगा। जिसमें हिंदी , तमिल, तेलगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा शामिल है।