Home » शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए राहत भरी खबर, पढ़ें गिल के स्वास्थ्य का हाल
बॉलीवुड न्यूज़ मनोरंजन

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए राहत भरी खबर, पढ़ें गिल के स्वास्थ्य का हाल

टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के बाद रहना बेहद टूट गई है हनाज हालत बिगड़ती जा रही है। खबरों की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला के गुजर जाने के बाद शहनाज़ गिल ने खाना पीना छोड़ दिया जिसके कारण उनकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उन्हें ग्लूकोज पर रखा गया।

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की बाद शहनाज गिल का कोई अपडेट नहीं है, सोशल मीडिया पर फैंस लगातार यह पूछ रहे हैं कि आखिर अब शहनाज गिल की तबीयत कैसी है इस दौरान एक बेहद जरूरी जानकारी सामने आई है, डिस्को जानने के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को राहत मिलेगी।
शहनाज गिल के एक फैन पेज पर उनके डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। इसमें केन से पूछा गया है, लोग कह रहे हैं वो ग्लूकोज पर है, क्या ये सच है? मुझे पता है, आप उनकी अच्छी तरह देखभाल कर रहे हैं पर फिर भी बोलूंगी सना का ध्यान रखना। अगर सना की हेल्थ ठीक है तो कम से कम मेसेज को रिऐक्ट कर देना। इस पर केन ने शहनाज गिल के ग्लूकोज पर होने की बात से इनकार किया है। हालांकि इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेंट किया है, जब शुरू के दो दिन शहनाज ने खाना नहीं खाया था तब वह ग्लूकोज पर थीं, लेकिन अब नहीं हैं। 

About the author

Bhavya Singh

Add Comment

Click here to post a comment

advertisement